आखिर कौन थी वो लड़की जिसके लिए धोनी ने बदली थी हेयरस्टाइल

 महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाया है। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ना सिर्फ क्रिकेट के मैदान में अपने जबरदस्त परफोर्मेंस के लिए जाने जाते हैं बल्कि उनका स्टाइल भी लोगों को खूब भाता है। 

 

 

हसीना के धड़कता था दिल:
आज महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ खुशहाली जीवन जी रहे हैं लेकिन जब धोनी की जिंदगी में साक्षी नहीं आई थीं तब उनका दिल बॉलीवुड की एक खास हसीना के लिए धड़कता था। धोनी उस हसीना को इतना ज्यादा चाहते थे कि उसकी खुशी के लिए उन्होंने अपने लंबे बालों का बलिदान देकर अपने हेयरस्टाइल को ही पूरी तरह से बदल दिया।

 दीपिका थी वो हसीना:
जब महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के मैदान में ऐसा कमाल दिखाया कि पूरी दुनिया ही उनकी दीवानी हो गई थी। लेकिन माही का दिल तो बस बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए धड़क रहा था।

दीपिका पादुकोण पर था क्रश:

धोनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात का ऐलान भी कर दिया था कि उनका क्रश दीपिका पादुकोण के लिए है। अपने लिए धोनी की इस दीवानगी को जानकर दीपिका की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। 
शादी करना चाहते थे धोनी:
दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया. धोनी दीपिका के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे कि उन्होंने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। युवराज से मिलने के बाद दीपिका धोनी को दरकिनार कर युवराज से नजदीकियां बढ़ाने लगीं।

Post a Comment

0 Comments